विशेष
चिकित्सा के क्षेत्र में हो रहे है न्यू एडवांसमेंट्स। जयपुर में होता है असाध्य और कठिन रोगों का आधुनिकतम और नव सृजित तकनीकों से इलाज ।
देश विदेश

आदिपुरुष पर छत्तीसगढ़ में सियासत तेज हिंदू संगठनों ने जगदलपुर में टाकीज से हटाए पोस्टर दृश्यों और संवाद बदलने की मांग की

रायपुर। ओम राउत निर्देशित फिल्मी आदिपुरुष के रिलीज होते ही विवादों में घिर गई है। फिल्‍म के दृश्यों और संवादों को लेकर विरोध तेज हो गया है। वहीं कई राजनीतिक दलों ने फिल्‍म के विवादित दृश्यों और संवाद हटाने की मांग की है, जबकि छत्‍तीसगढ़ में मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल, केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने फिल्‍म के प्रदर्शन प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

इस फिल्‍म को लेकर सियासत भी गर्म भी है। कांग्रेस फिल्‍म के बहाने भाजपा पर निशाना साध रही है। छत्‍तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री प्रेस साय सिंह ने ट्वीट कर बीजेपी पर दोहरा चरित्र का आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा, आदिपुरुष एक ऐसी फिल्म जो भारतीय जनता पार्टी का दोहरा चरित्र दिखाती है जो एक तरफ भगवान श्रीराम में अपनी आस्था बताते हैं और दूसरी तरफ भगवान का मज़ाक उड़ाते हैं।

कैसे इस फिल्म में हमारे आराध्य बजरंगबली को अभद्र भाषा बोलते हुए दिखाया गया ? कैसे इस फिल्म में रामायण की कथाओं को गलत तरीके से पेश किया गया ? आखिरकार कैसे सेंसर बोर्ड इस फिल्म को पास कर सकती है ?

हमर भांचा राम का यह अपमान हम नहीं सहेंगे, जिम्मेदारों को माफी मांगना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button