विशेष
चिकित्सा के क्षेत्र में हो रहे है न्यू एडवांसमेंट्स। जयपुर में होता है असाध्य और कठिन रोगों का आधुनिकतम और नव सृजित तकनीकों से इलाज ।
देश विदेश

आज आएंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा सभा को करेंगे संबोधित

बिलासपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को एक दिवसीय प्रवास पर बिलासपुर आ रहे हैं। रेलवे फुटबाल मैदान में सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान बिलासपुर व सरगुजा संभाग के कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रहेगी। नड्डा की सभा में प्रदेश के दिग्गज भाजपा नेताओें की उपस्थिति रहेगी। विशाल मंच के साथ ही वर्षाऋतु को देखते हुए कार्यकर्ताओं और शहरवासियों के बैठने के लिए विशाल डोम बनाया गया है। सुरक्षा के भी व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के प्रवास और सभा को लेकर भाजपा के स्थानीय नेता बीते चार दिनों से तैयारी कर रहे हैं। वर्षाऋतु को ध्यान में रखते हुए सभा के दौरान किसी तरह का व्यवधान न हो इसे देखते हुए मंच और सभास्थल में विशाल डोम बनाया गया है। डोम में बैठक व्यवस्था को इस अंदाज में तय किया गया है कि भीड़ इकट्ठी होने के बाद भी किसी तरह का कोई व्यवधान खड़ी न हो। सभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष की प्रतिष्ठा के अनुरूप प्रभावी भीड़ जुटाने की रणनीति जिला भाजपा के अलावा स्थानीय दिग्गजों ने बनाई है।

इसके लिए विधायकों के अलावा उम्मीदवारों व संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है। जिला भाजपा कार्यालय के अलावा मंडल मुख्यालयों में लगातार बैठकों का दौर भी चल रहा है। गुरुवार को तैयारियों का जायजा लेने प्रदेश भाजपाध्यक्ष अरुण साव, विधायक धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी सहित प्रमुख पदाधिकारी रेलवे फुटबाल मैदान गए और तैयारियों को अंतिम रूप दिया।

शाम 4.40 बजे पहुंचेंगे चकरभाठा एयरपोर्ट

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा शाम चार बजकर 35 मिनट पर चकरभाठा एयरपोर्ट में उतरेंगे। एयरपोर्ट में भाजपा के दिग्गज नेता उनका स्वागत करेंगे। शाम चार बजकर 40 पर बिलासा एयरपोर्ट से सड़क मार्ग के जरिए सभा स्थल रेलवे फुटबाल मैदान के लिए रवाना होंगे। शाम पांच बजे सभा स्थल पहुंचेंगे।

स्वागत की औपचारिकता के बाद नड्डा सभा को संबोधित करेंगे। सभा के बाद नड्डा 15 मिनट भाजपा नेताओं को देंगे। जरूरी चर्चा के बाद कार द्वारा शाम छह बजकर 10 मिनट पर चकरभाठा स्थित श्री सिंधु अमरनाथ धाम पहुंचेंगे व साईं लालदास से भेंट करेंगे। शाम साढ़े छह बजे तक का समय आरक्षित रहेगा। शाम छह बजकर 45 मिनट पर रायपुर के लिए रवाना होंगे। शाम सात बजकर 20 मिनट पर दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे।

Related Articles

Back to top button