विशेष
चिकित्सा के क्षेत्र में हो रहे है न्यू एडवांसमेंट्स। जयपुर में होता है असाध्य और कठिन रोगों का आधुनिकतम और नव सृजित तकनीकों से इलाज ।
मध्यप्रदेश

मुस्लिम युवक पर लव जिहाद के नाम पर मतांतरण करने का आरोप हिंदू संगठनों का प्रदर्शन

जबलपुर। हिन्दू धर्म सेना के पदाधिकारियाें और कार्यकर्ताओं ने शनिवार को गौरीघाट थाने के सामने जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में हिंदूवादी संगठनों ने लव जिहाद का आरोप मुस्लिम युवक पर लगाया। उनका आरोप है कि युवक जबरन हिंदू महिला पर निकाह करने का दवाब बना रहा है। वह मतांतरण करवाने का प्रयास कर रहा है। इधर पुलिस का दावा है कि विवाद संपंत्ति को लेकर है। इस मामले की पुलिस जांच कर रही है।

हिंदू संगठनों ने यह लगाया आरोप

प्रदर्शन करने वालों में धर्मसेना, बजरंग दल, जागरण मंच और राष्ट्रीय हिंदू संगठन के कार्यकर्ता शामिल हुए। इन सभी ने थाने के सामने नारेबाजी की। आरोप लगाया कि युवक एजाज खान मतांतरण के लिए कई माह से रेत नाका निवासी विधवा महिला को परेशान कर रहा है। वह आते-जाते उसे छेड़छाड़ करता है। महिला के घर के पास ही आरोपित की मोबाइल की दुकान है। इस मामले में पीड़िता ने गौरीघाट थाने में कई बार शिकायत भी की है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

महिला भी पहुंची थाने

अपनी समस्या को लेकर हिंदू वादी संगठनों के साथ महिला भी थाने पहुंची और उसने मुस्लिम युवक पर जबरन दवाब बनाने का आरोप लगाया। इधर थाना प्रभारी भुवनेश्वरी चौहान ने कहा कि महिला और युवक के बीच संपंत्ति का विवाद है जिसे अलग मोड दिया जा रहा है। उन्होंने मामले की जांच का दावा किया है। वहीं संगठनों ने कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। इस अवसर पर हिंदू संगठनों के योगेश अग्रवाल,रूपेश नायडू,विशाल नामदेव, अरविन्द बाबा, नीरज राजपूत, रमेश तिवारी, राजकमल पहलवान, विनोद मोठा, शिवा विश्वकर्मा इत्यादि शमिल रहे।

Related Articles

Back to top button