विशेष
चिकित्सा के क्षेत्र में हो रहे है न्यू एडवांसमेंट्स। जयपुर में होता है असाध्य और कठिन रोगों का आधुनिकतम और नव सृजित तकनीकों से इलाज ।
मध्यप्रदेश

दो सौ कारों के साथ भोपाल में कांग्रेस में शामिल होने पहुंचे बैजनाथ लौटते में काफिले की कार भी पलटी

 शिवपुरी। विधानसभा चुनाव से पहले दोनों प्रमुख दलों में चल रही जोड़ तोड़ की राजनीति के क्रम में बुधवार को बैजनाथ सिंह यादव ने भोपाल में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में अपने समर्थकों के साथ फिर से कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। कांग्रेस की सदस्यता लेने के लिए बैजनाथ सिंह भोपाल दो सौ से अधिक कारों के काफिले के साथ गए। बाद में लौटते समय उनके काफिले की एक कार पलट भी गई। जिसमें बैठे लोग हल्के चोटिल हो गए।

सिंधिया के भाजपा में शामिल हुए थे

बैजनाथ सिंह यादव पहले जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष थे। लेकिन जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता दी तो यादव ने अपने पद से इस्तीफा देकर भाजपा ज्वाइन कर ली थी।

मेरे पिताजी कट्टर कांग्रेसी थे, अब मैं भी अपने घर वापिस आ गया हूं

कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के उपरांत उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि चूंकि मुझे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी में कार्यकारी अध्यक्ष बनाया था। यही कारण था कि जैसे ही उन्हें पता चला कि सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ दी है तो उन्होंने भी भावावेश में कांग्रेस के कार्यकारी पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि वह ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भाजपा में चले भले ही गए थे लेकिन वहां काफी घुटन महसूस कर रहे थे। उनके अनुसार उनके पिता स्व. भीकम सिंह यादव कट्टर कांग्रेसी थे और उनका पूरा जीवन कांग्रेस में ही गुजरा, लेकिन अब एक बार फिर घर वापसी पर काफी राहत महसूस कर रहा हूं। बैजनाथ सिंह यादव के साथ बदरवास जनपद अध्यक्ष मीरा बाई सहित सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

Related Articles

Back to top button