विशेष
चिकित्सा के क्षेत्र में हो रहे है न्यू एडवांसमेंट्स। जयपुर में होता है असाध्य और कठिन रोगों का आधुनिकतम और नव सृजित तकनीकों से इलाज ।
मध्यप्रदेश

पीएटी के लिए आवेदन में त्रुटि सुधार 14 जून तक होगा

भोपाल। मप्र कर्मचारी चयन मंडल(ईसीबी) द्वारा प्री-एग्रीकल्चर टेस्ट(पीएटी)के लिए आनलाइन आवेदन की तारीख शुक्रवार को समाप्त हुई, जबकि आवेदन में त्रुटी सुधार 14 जून तक किया जा सकेगा। पीएटी का आयोजन प्रदेश के नौ शहरों में 11 और 12 जुलाई को होगा। इसके लिए भोपाल, इंदौर, जबलपुर,ग्वालियर, उज्जैन, सागर, रतलाम एवं नीमच में परीक्षा केंद्र बनाए जाएंगे।परीक्षा दो पाली सुबह नौ से 12 बजे तक और दोपहर दो से शाम पांच बजे तक आयोजित होगी।मेरिट के आधार पर राजमाता विजयाराजे सिंधिया कृषि विवि ग्यालियर और जवाहर लाल नेहरू कृषि विवि जबलपुर व महात्मा गांधी चित्रकूट ग्रामोदय विवि चित्रकूट सतना के अंतर्गत यूजी प्रोग्राम में प्रवेश मिलेगा।

आवेदकों को केवल प्रथम परीक्षा का फार्म भरने के लिए शुल्क देना होगा

पीएटी के लिए आवेदन की फीस अनारक्षित वर्ग के लिए 500 रुपये और आरक्षित वर्ग के लिए 250 रुपये रखी गई है।साथ ही ऐसे आवेदक जो मंडल द्वारा आयोजित की जाने वाली परीक्षाओं में 19 अप्रैल 2024 तक भरवाए जाने वाले आवेदन पत्रों में आवेदकों को केवल प्रथम परीक्षा का आवेदन पत्र भरने के समय एक बार निर्धारित परीक्षा शुल्क देय होगा।

Related Articles

Back to top button