विशेष
चिकित्सा के क्षेत्र में हो रहे है न्यू एडवांसमेंट्स। जयपुर में होता है असाध्य और कठिन रोगों का आधुनिकतम और नव सृजित तकनीकों से इलाज ।
टेक्नोलॉजी

मोटोरोला कंपनी 3 जुलाई को मार्केट में पेश करेगी अपने दो फ्लिप फोन जानिए क्या होगा खास

 स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला 3 जुलाई को भारत में अपने दो फ्लिप फोन लॉन्च करने जा रही है। मोटोराला रेजर 40 और मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा नाम के इन दोनों को लेकर कंपनी दावा किया है इनमें सबसे बड़े एक्सटर्नल डिस्पले होंगे। वहीं, रेजर 40 अल्ट्रा दुनिया का सबसे पहला फ्लिप फोन है। अगर इन फोनों को खरीदना चाहते हैं तो मोटोरोला की ऑफिशियल वेबसाइट या ई-कॉमर्स अमेजन से खरीद सकेंगे। कंपनी के लॉन्चिंग से पहले ही दोनों स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन ऑफिशियल वेबसाइट पर अनवील कर दिए हैं। चलिए जानते हैं इन फोन में क्या खास है।

मोटोरोला रेजर 40 और मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा का स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले

कंपनी के इन दोनों फोन में 144hz का रिफ्रेश रेट के साथ 6.9 इंच का FHD+ pOLED इंटरनल दिया गया है। दोनों फोन के एक्सटर्नल डिस्पले अलग हैं। जहां रेजर 40 में 1.5 का इंच का OLED और रेजर 40 अल्ट्रा में 3.6 इंच का pOLED डिस्प्ले दिया गया है।

बैटरी और चार्जिंग

मोटोरोला रेजर 40 में 33 W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4200mAh की बैटरी दी गई है। वहीं, रेजर 40 अल्ट्रा में 30 W की वायर फास्ट चार्जिंग और 5 W की वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3800mAh की बैटरी दी गई है।

कनेक्टिविटी ऑप्शन

कनेक्टिविटी के लिए दोनों फोन में 5G, 4G, 3G, 2G, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS के साथ चार्जिंग के लिए USB टाइप C दिया गया है।

हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर

परफॉर्मेंस के लिए रेजर 40 में स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर और रेजर 40 अल्ट्रा में स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 प्रोसेसर दिया गया है। दोनों में आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्रॉयड 13 मिलता है।

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए रेजर 40 में 64MP + 13MP का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि, रेजर 40 अल्ट्रा में 12MP + 13MP का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दोनों फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button