विशेष
चिकित्सा के क्षेत्र में हो रहे है न्यू एडवांसमेंट्स। जयपुर में होता है असाध्य और कठिन रोगों का आधुनिकतम और नव सृजित तकनीकों से इलाज ।
अग्रवाल समाज कर्णधार Agarwal samaj

समाज की सेवा के लिए शिक्षा और स्वास्थ्य पर जोर देंगे : कैलाश अग्रवाल प्रदीप मित्तल ग्रुप

प्रदीप मित्तल ग्रुप से श्री अग्रवाल समाज समिति के चुनाव में उम्मीदवार श्री कैलाश अग्रवाल बैलेट नम्बर 40 कहते है।

मुझे गर्व होगा कि अग्रवाल समाज की सेवा करने का अवसर मिलेगा।

रतनगढ़ शेखावाटी के मूल निवासी हैं कैलाश अग्रवाल आप काफी लंबे समय से समाज सेवा में समर्पित है आप द्वारा 2019 से आर एस पोद्दार चैरिटेबल ट्रस्ट के अंतर्गत निम्न सुविधा निशुल्क प्रदान की जाती है

मोक्ष शमशान धाम तक पहुंचाने के लिए स्वर्ग रथ शव यात्रा एवं शव परिवहन हेतु निःशुल्क प्रदान की जाती है। यहां तक की निर्धन के लिए पेट्रोल का खर्च भी आप द्वारा ही वहन किया जाता है। इसके अलावा रेन्ट फ्री मेडिकल उपकरण, ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर, ऑक्सीजन सिलेंडर, पल्स ऑक्सीमीटर, हॉस्पिटल बेड, कमोड चेयर, एयर बेड, वॉकिंग स्टिक, व्हीलचेयर, 1 ड्रिप स्टैंड, सक्शन मशीन, ऑर्थोपेडिक बेल्ट, वॉकर, नेबुलाइजर, पेशेंट बैक रेस्ट।

कैलाश अग्रवाल का कहना है कि समाज सेवा तो कई प्रकार से की जाती है।

*लेकिन बुजुर्ग वह भी रोगी बुजुर्ग की सेवा उसके बाद अंतिम यात्रा की सेवा करना एक बहुत बड़ा परोपकारी और चुनौती पूर्ण काम है।*

उन्हें यह सेवा करने की प्रेरणा उनकी माता श्रीमती शरबती देवी के निधन के बाद उनके मन में जागृत हुई।

श्री कैलाश अग्रवाल गीजगढ़ अग्रवाल समाज समिति के अध्यक्ष और हनुमान पथ श्याम नगर विकास समिति के अध्यक्ष भी हैं आप द्वारा समय-समय पर ब्लड डोनेशन कैंप लगाया जाता है किसी को भी ब्लड चाहिए तो वे सदैव सदैव की व्यवस्था करने के लिए तत्पर रहते हैं।

श्री अग्रवाल की सोच है कि अग्रवाल समाज को सेवा के क्षेत्र में आगे आने का अवसर मिला है 19 मई वार रविवार को महावीर स्कूल सी स्कीम में श्री अग्रवाल समाज समिति के चुनाव में उम्मीदवार के रूप में आप प्रदीप ग्रुप से खड़े हुए हैं।

आपकी सोच है की प्रदीप मित्तल ग्रुप द्वारा प्रदीप मित्तल जी के मार्गदर्शन में समाज की सेवा के लिए शिक्षा और स्वास्थ्य पर जोर देंगे। गरीब परिवारों को आर्थिक मदद कर सबल बनाएंगे। गरीब परिवारों के बच्चों को, महिलाओं को कंप्यूटर शिक्षा की निःशुल्क क्लासेस उपलब्ध कराएंगे। जिसमें कोरल ड्रा और टैली के कोर्स शामिल है। हाल ही न्यू आतिश मार्केट में राधा मोहन गोयल द्वारा एक फ्लोर इसी काम के लिए निशुल्क उपलब्ध कराई गई है, वे उनके इस अनुकरणीय योगदान के आभारी है।

आपके मत और समर्थन की अपेक्षा में

 कैलाश अग्रवाल बैलेट न 40           प्रदीप मित्तल ग्रुप

सम्पर्क : 92514 12412

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Related Articles

Back to top button