विशेष
चिकित्सा के क्षेत्र में हो रहे है न्यू एडवांसमेंट्स। जयपुर में होता है असाध्य और कठिन रोगों का आधुनिकतम और नव सृजित तकनीकों से इलाज ।
मध्यप्रदेश

ट्रैक्टर ट्राली पटलने से एक युवक की मौत चालक सहित दो लोग घायल

बालाघाट/नांदी। बालाघाट जिले के कटंगी थाना क्षेत्र के ग्राम नांदी में शुक्रवार की शाम करीब साढ़े चार बजे ट्रैक्टर ट्राली पलटने से उसमें सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई। हादसे में चालक सहित दो लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की 100 डायल मौके पर पहुंची। यह हादसा कैसे हुआ इस बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया है,लेकिन घटनास्थल पर स्थिति देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खेत में चले गया होगा, जिसके कारण ट्राली के पलटने से ट्राली में सवार युवक की दबने से मौत हो गई।

सरिया भरकर जा रहा था ट्रेक्टर

मिली जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर शिवप्रसाद राहंगडाले ग्राम गर्रा सादाबोड़ी निवासी का हैं। शुक्रवार को नांदी-मोहगांव से ग्राम गर्रा की ओर लोहे की सरिया भरकर परिवहन किया जा रहा था। ट्रैक्टर चालक ओमप्रकाश राहंगडाले चला रहा था। ट्रैक्टर जैसे ही ग्राम नांदी पहुंचा था कि ट्राली पलटने से उसमें सवार ग्राम गर्रा सादाबोड़ी निवासी राजकुमार धुर्वे 35 वर्ष दब गया। जिससे उसने मौके पर दम तोड़ दिया और रवि वट्टी गंभीर रूप से घायल हो गया। हालांकि चालक ओमप्रकाश को हल्की चोटें आई है। घटना के बाद मौकास्थल पर जमावड़ा लग गया।सड़क हादसे में घायल रवि वट्टी को उपचार के लिए तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कटंगी लाया गया है। जहां से गंभीर हालत देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव काे बरामद कर पंचनामा कार्रवाई पूरी कर जांच शुरू कर दी है।

इनका कहना है..

ग्राम नांदी में लोहा की सरिया से भरे हुए ट्रैक्टर की ट्राली पलटने से उसमें सवार युवक की दब गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई और चालक सहित दो लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कटंगी भिजवाया गया है। मामले में विवेचना की जा रही है।-अमित सारस्वत, थाना प्रभारी,पुलिस थाना कटंगी।

Related Articles

Back to top button