विशेष
चिकित्सा के क्षेत्र में हो रहे है न्यू एडवांसमेंट्स। जयपुर में होता है असाध्य और कठिन रोगों का आधुनिकतम और नव सृजित तकनीकों से इलाज ।
मध्यप्रदेश

किक्रेट सटोरिए की कार में मिली शराब पुलिस ने नोटिस देकर छोड़ा

जबलपुर। ओपन वेब एक्सचेंज आइडी के जरिए क्रिकेट सट्टे का धंधा करने वाला एक सटोरिया बुधवार रात गोरखपुर पुलिस ने पकड़ा। पुलिस ने उसकी कार से अवैध शराब बरामद की। आरोपित सटोरिए के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा के तहत मामला किया गया और नोटिस देने के बाद उसे थाने से वापस भेज दिया गया। इस सटोरिए के घर से पहले भी ओमती पुलिस ने क्रिकेट सट्टे में हार जीत के लाखों रुपये जब्त किए थे।

रेलवे ब्रिज नंबर-4 के पास रोकी थी कार

गोरखपुर पुलिस ने सदर से नेपियर टाउन की ओर जा रही कार एमपी 20 सीके 7826 को रेलवे ब्रिज क्रमांक चार के पास रोका। उसे नेपियर टाउन निवासी अजीत गोगा चला रहा था। पुलिस टीम ने कार की जांच की, तो उसमें अवैध रूप से 12 बाटल अंग्रेजी शराब रखी मिली। पुलिस ने कार और शराब जब्त की और अजीत को थाने ले गई। जहां उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। पुलिस ने अन्य थानों से उसका रिकार्ड बुलवाने की बजाय आनन-फानन में कार्रवाई की और उसे नोटिस देकर जाने दिया।

पूर्व में ओमती पुलिस ने पकड़ा था

बता दें कि 28 मई 2022 को ओमती पुलिस ने आयकर विभाग की टीम के साथ अजीत के नेपियर टाउन स्थित घर पर छापामार कार्रवाई की थी। जांच के दौरान अजीत गोगा के घर से 23 लाख 15 हजार रुपये नकद, महंगी शराब की बोतलें और नोट गिनने की मशीन मिली थी। पुलिस के अनुसार अजीत दुबई में बैठकर देश और विदेशों में क्रिकेट सट्टा का धंधा करने वाले सतीश सनपाल और ओमती थाने में दर्ज कई आपराधिक मामलों में फरार सटोरिए दिलीप खत्री का खास है। अजीत दोनों की ही आइडी से क्रिकेट सट्टा संचालित करता था। इस संबंध में थाना प्रभारी अरविंद चौबे ने बताया कि सात साल से कम सजा वाला अपराध था, इसलिए अजीत गोगा को नोटिस देकर छोड़ दिया गया। अजीत गोगा का आपराधिक रिकार्ड होने की जानकारी सामने आई है। उसका रिकlर्ड ओमती थाने से बुलाया जा रहा है। जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button