विशेष
चिकित्सा के क्षेत्र में हो रहे है न्यू एडवांसमेंट्स। जयपुर में होता है असाध्य और कठिन रोगों का आधुनिकतम और नव सृजित तकनीकों से इलाज ।
मध्यप्रदेश

लट्ठ से सिर व चेहरे में वार कर युवक की कर दी हत्या

डिंडौरी। डिंडौरी के कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम बरबसपुर में 40 वर्षीय युवक की डंडे से सिर व चेहरे में वार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आई। इस घटना के बाद से ही क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

खत में पड़ा था शव

जानकारी में बताया गया कि अनूप पिता हरि सिंह आर्मो निवासी ग्राम कचनारी बुधवार को ग्राम बरबसपुर बैल लेने गया था। सुबह उसके पिता को फोन पर खबर लगी कि अनूप का शव बरबसपुर में एक खेत मे पड़ा हुआ है। मृतक के पिता पुलिस विभाग में गुप्त सैनिक के तौर पर कार्यरत हैं। बताया गया कि मृतक के सिर व चेहरे में लट्ठ से वार किए गए जिससे उसकी मौत हुई है।

युवक के हाथ-पैर में रस्सी बांधने के निशान

घटना बुधवार की रात की बताई गई है। मृतक के दो पुत्र है। पुलिस ने हत्या में उपयोग किया गया लट्ठ भी जब्त कर लिया है। मृतक के स्वजनों ने बताया कि बुधवार की रात आठ बजे तक उसकी घर वालो से बात भी फोन पर हुई थी। युवक के हाथ और पैर में रस्सी से बांधे जाने के निशान भी नजर आ रहे है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी सीके सिरामे ने बताया कि युवक की मौत सिर व चेहरे पर आई गंभीर चोट के कारण होना सामने आया है। फिलहाल मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। पुलिस मौके पर जाकर सूक्ष्म जांच कर रही है और इस हत्याकांड के सुराग ढूंढने साक्ष्यों को इकट्ठा किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button